जबलपुर में युवक की जूते के लेस से गला घोट कर की गई हत्या

By | January 1, 2022

 

 

जबलपुर में साल की पहली एफआईआर मझौली में शुक्रवार की देर रात हत्या की दर्ज हुई। इसी के साथ पुलिस ने इस मामले का खुलासा भी कर लिया। प्रकरण में तीन आरोपी दबोच गए। मृतक की बहन से आरोपियों में एक का प्रेम संबंध चल रहा था। मृतक उनके बीच का रोड़ा था। आरोपियों ने हत्या से पहले शराब पिलाई और फिर उसके ही जूते के लेस से गला घोट दिया था।

 

मझौली पुलिस के मुताबिक कटंगी के बुड़ैली निवासी 19 वर्षीय अनिल बर्मन उर्फ भुल्लु 27 दिसंबर को घर से 15 किमी दूर चंडी मेला देखने सिलहटी में ब्याही बहन के घर गया था। इसके बाद से अनिल का पता नहीं चल रहा था। पिता राजू बर्मन ने 28 दिसंबर को मझौली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 29 दिसंबर की शाम को उसकी लाश सिलहटी से चार किमी दूर ढिरहा उमरिया गांव के पास एक खेत में झाड़ियों के किनारे मिला था। उसके गले में जूते का लेस लिपटा हुआ था। पीएम रिपोर्ट में इसी लेस से गला घोट कर हत्या की पुष्टि हुई थी।

 

मेले के दुकानदाराें से पुलिस ने सुलझाई वारदात…..

मझौली पुलिस ने सिलहटी गांव में आयोजित चंडी मेले में आए दुकानदारों से एक-एक कर पूछताछ की। तब पता चला कि अनिल बर्मन को आखिरी बार लवकुश बर्मन के साथ देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने लवकुश को उठाया। सख्ती दिखाते हुए वह टूट गया। बोला कि वह अनिल की बहन से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता था। पर अनिल बीच का रोड़ा बन रहा था।

 

दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को दिया अंजाम…..

 

लवकुश भी 27 दिसंबर को चंडी मेला देखने गांव के दोजी व माखन के साथ सिलहटी गांव गया था। वहीं पर अनिल मिला तो शराब पिलाने के बहाने उसे अपने साथ लेकर निकल गए। सिलहटी से चार किमी दूर ढिरहा उमरिया गांव के पास बैजनाथ विश्वकर्मा के खेत में पहले बैठकर शराब पी और फिर मारपीट उसके बाएं पैर के जूते की लेस खोलकर गला घोंट दिया था। तीनों आरोपी भी अनिल के गांव के हैं। दिवाली के समय अनिल ने लवकुश को दो थप्पड़ भी मार दिए थे। इस बात की भी रंजिश वह अंदर-अंदर पाले हुए था

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *