बाइक समेत युवक गंभीर नदी में गिरा….इंदौर से दो साल पहले चुराई थी गाड़ी, ग्रामीणों ने कहा- गिरते देखा, पुलिस बोली- फेंक गया होगा….

By | December 27, 2021

 

 

इंदौर से बुलेट चुराकर भागा युवक बाइक समेत गंभीर नदी में गिर गया। यह दृश्य देख गांव के कुछ युवकों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी। इसके बाद दो थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। युवक व बाइक को तलाशा। सर्चिंग के बाद जब युवक नहीं मिला, तो पुलिस ने कहा कि संभव है कि कोई बुलेट को यहां फेंककर भाग गया होगा।

 

घटना उज्जैन के पास उन्हेल रोड स्थित ग्राम रूपाखेड़ी की है। ग्रामीणों की सूचना पर उन्हेल व भैरवगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मशक्कत के बाद बुलेट को नदी से निकाल लिया, लेकिन युवक का पता नहीं चल सका।

 

पुलिस ने बुलेट के रजिस्ट्रेशन व इंजिन-चेसिस नंबर से बाइक का पता किया। पता चला कि बाइक इंदौर से चुराई गई है। इसे 2019 में इंदौर के भंवरकुआं क्षेत्र से चुराया था।

 

उन्हेल थाना के टीआई उमेश जोगावत ने बताया कि उन्हेल-उज्जैन रोड पर रूपाखेड़ी के पास गंभीर नदी में पानी मे बुलेट के साथ युवक के डूबने की सूचना मिली थी। बुलेट को पानी से निकाल लिया गया। साथ ही, युवक को भी नदी में सर्च किया, लेकिन सुराग नहीं मिला। संभव है कि युवक भाग गया हो

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *