अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर बाइक सवार युवक की हुई मौत….

By | December 30, 2021

 

 

गुना घर से शेविंग कराने निकले युवक की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत हो गयी। घटना शहर से 13 किमी दूर पगारा की है। बाइक से जा रहे युवक की किसी अज्ञात वाहन से आमने-सामने की टक्कर हो गयी। हादसा इतना भीषण था कि युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में युवक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया।

 

पगारा के पास खुशहालपुर गांव में रहने वाला देवेंद्र….

अहिरवार(32) मजदूरी का काम करता था। उसके घर मे पत्नी और दो बच्चे हैं। बुधवार शाम को वह घर से शेविंग कराने का कहकर निकला। अपनी पत्नी से कहा कि खाना बना लो, तब तक शेविंग कराकर आता हूँ। वह अपनी बाइक लेकर गांव से पगारा के लिए निकला। इसी दौरान पगारा की मुख्य सड़क पर वह जैसे ही पहुंचा, सामने से आ रहे किसी वाहन से उसकी टक्कर हो गयी। हादसे में उसकी बाइक चकनाचूर हो गयी। उसके सिर में गंभीर चोट आई।

 

मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसा इतना भीषण था कि देवेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सिर से खून ज्यादा बह जाने से उसकी मौत हो गयी। गुरुवार सुबह शव का पोस्टमार्टम किया गया। PM के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया गया है

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *