क्राइम ब्रांच सदस्य बनकर 25 लाख मांगने में पकड़ाए युवकों की कार पर पुलिस का स्टीकर, वायरलैस सेट भी मिला…..

By | December 5, 2021

 

भोपाल क्राइम ब्रांच का सदस्य बताकर शेयर ट्रेडिंग कंपनी के संचालक से 25 लाख रुपए की डिमांड में फंसे युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पकड़े गए युवकों की कार पर पुलिस मंच के नाम से स्टीकर लगा हुआ है। कार भोपाल पासिंग है और वायरलैस सेट भी जब्त हुआ है। आरोपी सुनील यादव निवासी सांई विहार कॉलाेनी, आशीष पिता कैलाश नारायण निवासी तिरुपति धाम और आशुतोष गर्ग निवासी तराना शुक्रवार को फ्रीगंज सेठी बिल्डिंग में संचालित एंजल ब्रोकिंग ट्रेडिंग कंपनी में पहुंच थे।

यहां कार्यरत कर्मचारी व संचालक अजय पंवार को धमकाते हुए कहा कि हम भोपाल क्राइम ब्रांच से हैं और ट्रेडिंग कंपनी की आड़ में तुम्हारे द्वारा गड़बड़ी की शिकायत मिली है। 25 लाख रुपए दे दाे तो मामला यहीं निपटा देंगे नहीं तो सब जेल जाने के लिए तैयार रहो। संदेह होने पर संचालक ने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद नकली क्राइम ब्रांच सदस्यों का भंडाफोड़ हुआ।

कार महिला के नाम पर, आगे लिखा है पुलिस मंच पत्रिका
माधवनगर पुलिस ने बताया कि आरोपियों से जब्त कार पर भोपाल का नंबर है, जिसकी जानकारी निकलवाई है। कार एक आरोपी की पत्नी के नाम पर दर्ज है। वहीं एक अन्य आरोपी आशीष मेडिकल दुकान संचालक है। तीनों से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इस तरह की अन्य घटनाएं और कहां की गई है। माधवनगर थाना प्रभारी मनीष लोधा ने बताया कि आशंका है कि आरोपियों ने अन्य वारदात भी की होगी। यहां राशि अधिक मांगने में फंस गए। रविवार को कोर्ट में पेश कर आरोपियों का पुलिस रिमांड मांगा जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *