गर्लफ्रेंड की हत्या कर खुदकुशी की कोशिश…..राजगढ़ में युवक ने फोन कर कहा- हमने चाकू मार लिया है; हालत गंभीर….स्टेटस पर लिखा- दवा कर दे, मरीज-ए-इश्क हूं…..

By | December 26, 2021

 

मध्यप्रदेश के राजगढ़ में एक युवक ने चाकू मारकर नाबालिग गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। फिर खुद को भी चाकू मार लिया। इसके बाद घर फोन कर कह दिया कि हमने खुदकुशी कर ली है। परिवार वाले घटनास्थल पर पहुंचे, तो वहां दोनों खून से लथपथ पड़े थे। युवक के पेट में चाकू फंसा था। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, युवक को गंभीर हालत में शाजापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

वारदात शनिवार रात पचोर की है। जानकारी के मुताबिक लड़की बिना बताए प्रेमी से मिलने चली गई थी। उसकी मां काम पर गई थी। युवक ने शाम 6 बजे परिवार वालों को सूचना दी कि उसने खुद को चाकू मार लिया है। इसके बाद परिवार वाले पहुंचे। दोनों उतावली नदी के पास खून से लथपथ पड़े थे। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। देखा तो लड़की मौत हो चुकी थी, जबकि युवक के पेट में चाकू फंसा था। पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवाया। उसकी हालत गंभीर है।

 

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में पता चला है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था। लड़की गले और पेट पर चाकू के निशान हैँ।

सोशल मीडिया स्टेटस भी बदला

पुलिस का कहना है कि युवक के मोबाइल की जांच में पता चला कि उसने सोशल मीडिया स्टेटस भी बदल लिया था। उस लिखा था ‘दवा कर दे, मरीज-ए-इश्क हूं मैं’। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *