गुस्से में खत्म कर दी जिंदगी…:रैली से लौटकर घर आया था युवक, चाय के लिए मां से बहस हुई, नाराज होकर रूम में गया खुद को मार ली गोली,

By | December 27, 2021

 

ग्वालियर में एक युवक ने मां से बहस के बाद गुस्से में अपनी जान ले ली। वह नाराज होकर कमरे में गया और कुछ देर बाद गोली चलने की आवाज आई। देखा तो वह खून से लथपथ पड़ा था। पास ही खून से सनी देशी पिस्टल पड़ी थी। मृतक कुछ देर पहले ही किसी रैली में शामिल होकर घर लौटा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर फोरेंसिक एक्सपर्ट से घटना स्थल की जांच कराई है। उसने सुसाइड क्यों किया अभी वजह का खुलासा नहीं हो सका है। परिजन का कहना है कि न तो किसी से उनकी दुश्मनी है न कोई परेशानी थी। पता नहीं उसने यह कदम क्यों उठाया। मृतक स्वभाव से गुस्से वाला था। यह कदम उठाने से पहले मां से चाय न बनाने को लेकर बहस हुई थी। उसने मां पर कुकर फेंक कर मारा था। पुलिस ने शव को निगरानी मे लेकर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

गोला का मंदिर गायत्री बिहार निवासी शैलेन्द्र शुक्ला (28) पुत्र ओमप्रकाश की लाश रविवार रात को उसके घर में लहुलुहान मिली है। शैलेन्द्र चाय का ठेला लगाता था। परिजन का कहना है कि वह एक रैली में गया था। उसके बाद ठेला पर पहुंचा, वहां से घर आ गया। रविवार रात घर आने के बाद उसने अपनी मां से चाय के लिए कहा तो उन्होनें कहा दूध आने पर बना देगी। जिस पर उसका मां से विवाद हुआ। उसने घर में तोड़फोड़ भी की फिर वह कमरे में चला गया। कुछ देर बाद मां ने धमाके की आवाज सुनी। कमरे में आई तो देखा बेटा खून से लथपथ पलंग के पास उल्टा पड़ा था। बेटे को इस हालत मे देखकर मां चीख पड़ी। आवाज सुनकर पड़ोसी भी आ गए। शव के पास ही पिस्टल पड़ी हुई थी। पडोसियों ने DIAL 100 पर कॉल करके पुलिस को बुलाया। कुछ देर बाद सीएसपी, गोला का मंदिर टीआई मौके पर आ गए।

सवाल कहां से आई पिस्टल?
मृतक के शव के पास देशी पिस्टल मिली है। जो अवैध बताई जाती है। शैलेन्द्र के पास पिस्टल कहां से आई इस बारे में घरवालों को भी कुछ पता नहीं था। पुलिस का कहना है कि पिस्टल के बारे में पता किया जा रहा है। फिलहाल पिस्टल को जब्त कर लिया है।

पिता बोला- गुस्सैल था बेटा
पिता ओमप्रकाश का कहना है मैं तो दुकान पर था। बेटा रैली से लौटकर घर आया था। उसने मां से चाय बनाने को कहा था। घर पर दूध नहीं था इसलिए उसकी मां ने दूध आने पर बना देने को कहा था। इसके बाद वह कमरें मे चला गया। कुछ देर बाद गोली की आवाज आई तो उसकी मां कमरे मे पहुंची तो देखा बेटे को गोली लगी हुई है और वह जमीन पर पड़ा है। बेटा गुस्सैल प्रवृत्ति का था। हमारा न तो किसी से झगड़ा था न ही कोई परेशानी थी।

पुलिस का कहना
CSP मुरार ऋषिकेश मीणा ने बताया कि डायल 100 पर खबर मिली थी। मौके पर आए तो देखा कि एक युवक कमरे में मृत पड़ा था। पिस्टल उसके शव के पास पड़ी थी। फोरेसिंक टीम को बुलवाकर जांच कराई गई है। अभी साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *