जबलपुर में बड़े भाई ने की छोटे की हत्या….शराब पीकर मां से कर रहा था विवाद, मुंगरिया से सिर पर कर दिया वार, चंद घटों में आरोपी गिरफ्तार,….

By | December 12, 2021

 

शराब पीकर मां से झगड़ रहे छोटे भाई की बड़े भाई ने हत्या कर दी। आरोपी ने छोटे भाई के सिर पर मुंगरिया से वार कर दिया। सिर में गंभीर चोट आने से छोटे भाई की मौके पर ही मौत हो गई। छोटे भाई की मौत के बाद बड़ा भाई मौके से फरार हो गया। मझौली पुलिस ने 11 दिसंबर की देर रात 3.30 बजे हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को चंद घंटे में इंद्राना की पहाड़ी से दबोच लिया।

मझौली थाना प्रभारी के मुताबिक गढ़िया माेहल्ला इंद्राना निवासी दीपक बर्मन (35) ड्राइवरी करता था। पिछले एक माह से वह घर पर था और राेज रात को शराब पीकर हंगामा करता था। पूरा परिवार उसकी हरकतों से त्रस्त हो चुका था। शनिवार रात 12.30 बजे भी वह शराब पीकर घर लौटा था।

प्रेम विवाह किया था दीपक ने

दीपक ने विनीता से पांच साल पहले प्रेम विवाह किया था। उनकी एक बेटी भी है। विनीता के मुताबिक उसका पति शनिवार सुबह ही निकल गया था। रात में लौटा तो उसके लिए खाना परोसी। उसकी सास शांति बाई ने चिकन की सब्जी दी थी। भोजन के साथ इसे भी परोसा तो उसने पूछा कि इसे किसने दिया है? सास का नाम लेते ही वह आग-बबूला हो गया।

परछी में सो रही मां से करने लगा विवाद

दीपक परछी में सो रही मां शांति बाई को जगाया और विवाद करने लगा। दरअसल शांति बाई बड़े बेटे राकेश बर्मन के साथ रहती है। दीपक पत्नी-बच्चों के साथ अलग रह रहा था। आधी रात शोर सुनकर राकेश की नींद टूटी। मां से छोटे भाई को विवाद करता देख उसने समझाने की कोशिश की तो वह उससे भी झगड़ने लगा। इस पर घर के आंगन में दोनों भाईयों में मारपीट होने लगी। उस समय घर में पिता भद्दीलाल, भतीजा आशीष व ईशु और मामा ससुर छोटेलाल थे और बीच-बचाव कर रहे थे।

आंगन में पड़े मुंगरिया से सिर पर किया तीन से चार वार

विनीता के मुताबिक विवाद के दौरान जेठ ने गुस्से में आकर उसके पति दीपक के सिर पर आंगन में पड़े मुंगरिया से तीन से चार वार किया। जिससे दीपक लहुलूहान हालत में मौके पर ही गिर गया। थोड़ी देर में उसकी मौत हो गई। रात में ही विनीता इंद्राना चौकी पहुंची और इसकी जानकारी दी। पुलिस ने देर रात विनीता के कथन के आधार पर हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए शव को पीएम के लिए मझौली भिजवा दिया। पुलिस ने हत्या आरोपी बड़े भाई को इंद्राना की पहाड़ी से दबोचते हुए उसकी निशानदेही पर मुंगरिया जब्त करते हुए जेल भेज दिया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *