झाबुआ के किशनपुरी में शुक्रवार रात को दो पक्षों में हुआ जमकर विवाद, चले पत्थर, एक की दुकान फोड़ी, महिलाओं के साथ भी मारपीट की गई, पुलिस थाने पर दर्ज हुआ मामला….

By | November 28, 2021

 

Hindi News

के किशनुपरी क्षेत्र में युवाओं के दो पक्षों में 26 नवंबर, शुक्रवार को जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनो पक्षों में आमने-सामने पत्थर चले। एक व्यक्ति की दुकान तोड़ दी गई तो इस बीच महिलाओं से भी मारपीट की गई। पूरा मामला पुलिस थाने पहुंचा। पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश आरंभ कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार किशनपुरी के कुछ युवा प्रतिदिन क्रिकेट एवं अन्य खेल के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज के मैदान पर जाते थे, जिसको लेकर पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रावास में अध्ययनरत छात्रों ने कई बार आपत्ति भी जताई, लेकिन नहीं मानने पर अंततः इसकी परिणति विवाद और मारपीट में तब्दील हुई। 26 नवंबर, शुक्रवार शाम को भी जब किशनपुरी के कुछ युवक पॉलिटेक्निक कॉलेज के मैदान पर क्रिकेट खेलने आए, तो उनसे कॉलेज के छात्रावास के छात्रों ने विवाद करते हुए मारपीट की। मिली जानकारी के अनुसार इस दौरान बीच-बचाव करने आई महिलाओं के साथ भी इन छात्रों ने मारपीट की। दोनो पक्षों में हुआ जमकर पथराव, दुकान फोड़ी -:
देर शाम को यह मामला ओर बढ़ गया। जब घटना से क्षुब्ध किशनुपरी के समस्त युवा पॉलिटेक्निक कॉलेज के मेन गेट केे बाहर एकत्रित हुए। इसी बीच बताया जाता है कि दूसरे पक्ष के पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रावास में अध्ययन सभी छात्रगण भी एकत्रित होकर आ गए। दोनो पक्षों के बीच पत्थरबाजी शुरू हो गई। इस बीच आक्रोशित भीड़ ने एक गुमटी पर भी पथराव कर उसे तोड़ डाला। इस दौरान पुलिस को सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस द्वारा पहुंचकर जमा भारी भीड़ को तितर-बितर किया गया। तब जाकर मामला शांत हो सका। इसके बाद किशपुरी के कुछ युवाओं और महिलाओं ने पुलिस थाना पहुंचकर इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

इनका कहना है …..

– किशनपुरी के रहवासियों की ओर से मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। जांच के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

सुरेन्द्रसिंह गाडरिया, थाना प्रभारी, पुलिस थाना झाबुआ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *