डंपर से टकराई बस, पीछे आ रहा ट्रक भी घुसा……

By | December 29, 2021

 

मुरैना में एक बस दुर्घटना हुई है। दुर्घटना जींगनी गांव के पास हुई है। बस अंबाह से मुरैना आ रही थी। कोहरे के कारण बस चालक सड़क के किनारे खड़े डंपर को नहीं देख सका। उसी दौरान पीछे से आ रहे एक अन्य ट्रक ने भी बस में टक्कर मार दी। दोनों तरफ से बस में टक्कर लगने से उसमें सवार 7 यात्री घायल हो गए। पीछे बैठे एक यात्री का पैर सीट दबने के कारण फंस गया। उसे सरिये के द्वारा निकाला गया। घटना बुधवार सुबह 7 बजे की है।

 

इस तरह हुई टक्कर….

मुरैना में सुबह कोहरा छाया हुआ था। बस क्रमांक एमपी 06-0895 सुबह अंबाह से मुरैना के लिए चली। बस में लगभग 40 यात्री सवार थे। जींगनी गांव के पास बस सड़क के किनारे खड़े डंपर से टकरा गई। कोहरा अधिक होने के कारण यह हादसा घटित होना बताया जा रहा है। उसी दौरान पीछे से एक ट्रक चला आ रहा था। ट्रक चालक भी कोहरे के कारण बस को नहीं देख सका और उसने बस में पीछे से टक्कर मार दी। पीछे से टक्कर मारने पर बस की सबसे पिछली सीट पर बैठे एक यात्री का पैर दो सीटों के बीच में फंस गया। इस पर अन्य यात्रियों ने सरिए की मदद से सीट सीधी की और उसका पैर निकाला। सीट में पैर फंसने से यात्री का पैर फ्रेक्चर हो गया है। इस दुर्घटना में कुल 7 लोग मामूली घायल हुए हैं। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

कोहरे के कारण हुई दुर्घटना…..

मुरैना में कोहरा अधिक पड़ रहा है, जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई बताई जाती है। सुबह के समय यहां कोहरा घना हो जाता है जिससे सड़क पर चलने वाले वाहन चालकों को अधिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *