पानी में डूबने से युवक की मौत……पांव फिसलने से युवक नहर में गिरा, 20 मिनट बाद दोस्तों को पता चला, अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत….

By | December 18, 2021

 

सतना शहर के कोलगवां थाना क्षेत्र में नहर के पानी मे डूबने से एक युवक की मौत हो गई। उसे खासी मशक्कत के बाद बाहर तो निकाल लिया गया, लेकिन जब तक उसे अस्पताल लाया गया तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। युवक की मौत के बाद उसके परिजनों – साथियों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया।

जानकारी के मुताबिक नई बस्ती सतना निवासी निक्की यादव अपने 4 – 5 दोस्तों के साथ शुक्रवार दोपहर बाणसागर की नहर के किनारे पहुंचा था। सभी दोस्त बोलेरो वाहन से गए थे। नहर किनारे गाड़ी खड़ी कर वे उसमें ही बैठे थे। इसी बीच निक्की बाथरूम करने उतरा और उसका पांव फिसल गया। पानी में गिरने का पता उसके दोस्तों को भी तत्काल नहीं चला। करीब 20 मिनट बाद उसकी खोज की गई तो वह पानी में गिरा नजर आया। आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। शोर मचा तो आसपास के लोग भी पहुंच गए। पुलिस ने गोताखोर भी बुला लिए। बड़ी मशक्कत के बाद निक्की पानी के अंदर मिला। उसे बाहर निकाल कर अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दोस्तों का कहना है कि यह हादसा गाड़ी धोते वक्त हुआ। अस्पताल में मृतक के परिजन और उसके दोस्त भी पहुंचे थे। उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। परिजन आरोप लगा रहे थे कि पुलिस देरी से आई और रेस्क्यू में भी देरी हुई। जब निक्की को अस्पताल लाया गया तो उसकी सांस चल रहीं थीं। देरी न होती उसकी जान बच सकती थी। अस्पताल में भीड़ और हंगामे को देखते हुए एहतियाती तौर पर पुलिस बल तैनात रहा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *