बीच सड़क पर गुंडई का VIDEO….

By | November 30, 2021

 

गुना के मधुसूदनगढ़ में आपसी रंजिश में लोगों ने युवक पर हमला कर दिया। हमलावरों ने बीच सड़क पर उसकी लात-घूंसों से पिटाई की। इसके बाद उसे बाइक पर बिठाकर मैदान में ले गए। यहां भी उसके साथ मारपीट की। इस दौरान युवक आरोपियों के हाथ-पैर जोड़ता रहा। पैर पकड़कर माफी भी मांगी। इसके बावजूद आरोपियों का दिल नहीं पसीजा। घटना 7 नवंबर की बताई जा रही है। वीडियो रविवार को सामने आया। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है। पीड़ित ने सोमवार को SP ऑफिस पहुंचकर कार्रवाई की मांग की है।

चंदेरी के रहने वाले हेमंत साहू (24) ने बताया कि वह मधुसूदनगढ़ में गल्ले की दुकान है। दिवाली पर कुछ लोगों से उसके दोस्तों का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद मामला ठंडा पड़ गया। वह 7 नवंबर को हेमंत चौराहे पर चाय पीने गया था। उसी दौरान 10-12 लड़के आए। सभी ने उसे घेरकर मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने लाठी-डंडों से पीटा। दुकान पर पिटाई करते हुए वह घसीटकर सड़क पर ले आए। हेमंत का कहना है कि आरोपियों ने उससे 30 हजार रुपए भी छीन लिए। वीडियो में आरोपी कहते दिख रहे हैं कि हम राजपूत है। हमारा क्या बिगाड़ेगा।

पहले करवा दिया राजीनामा….

पीड़ित ने बताया कि घटना के बाद वह शिकायत करने थाने गया था। वहां आरोपियों के परिवार वाले भी आ गए। राजीनामा करवा दिया। उसके पैसे भी वापस दिलवा दिए। घटना के 20 दिन बाद रविवार को किसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। इसके बाद हेमंत मधुसूदनगढ़ थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया। उसकी शिकायत पर पुलिस ने 7 लोगों पर केस दर्ज कर लिया। सोमवार को हेमंत ने एसपी ऑफिस में भी आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *