बीवी से मिलता-जुलता कुत्ते का नाम रखने पर भड़का पड़ोसी, मिट्‌टी का तेल डालकर महिला को आग लगा दी…..

By | December 22, 2021

गुजरात में एक अजीब वाक्या सामने आया है। भावनगर के पलिताना कस्बे में एक महिला को उसके पपी (पालतू कुत्ते) के नाम से नाराज पड़ोसी ने कथित तौर पर आग लगा दी जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गई। 35 साल की नीताबेन सरवैया का इलाज भावनगर के गवर्नमेंट अस्पताल में चल रहा है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि नीताबेन ने अपने कुत्ते का नाम सोनू रखा था। इत्तेफाक से उनके पड़ोसी सुरभाई भारवाड़ की पत्नी का नाम भी सोनू है। सुरभाई इसी बात से नाराज था। उसने इस बता को लेकर नीताबेन से विरोध भी जताया था।

पति की गैरमौजूदगी में घर में घुस आया आरोपी,…..

पुलिस ने FIR के हवाले से बताया कि नीताबेन सरवैया के पति अपने दो बच्चों के साथ बाहर गए हुए थे। घर में सिर्फ नीताबेन और उनका सबसे छोटा बेटा ही मौजूद था। सुरभाई भारवाड़ अपने 5 दोस्तों के साथ नीताबेन के घर में घुस आया। सुरभाई और सरवैया के बीच सोनू नाम को लेकर जमकर बहस हुई। सुरभाई ने सरवैया पर जानबूझकर कुत्ते का नाम सोनू रखने का आरोप लगाया।

मिट्‌टी का तेल डालकर आग लगा दी…..

पुलिस को दिए अपने बयान में सरवैया ने कहा कि भरवाड़ ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। मैं फिर भी उन लोगों से बहस नहीं करना चाहती थी। सरवैया जैसे ही किचन की ओर गईं, 3 लोग उनके पीछे चले गए। पुलिस ने कहा कि उनमें से एक ने कंटेनर से मिट्टी का तेल डाला और माचिस जलाकर आग लगा दी। जलते हालात में महिला ने शोर मचाया। कुछ पड़ोसी उसके घर पहुंचे। उसी समय उसका पति भी आ गया। पति ने कोट से आग बुझाई और सरवैया को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने सभी आरोपियों पर केस दर्ज किया….

पुलिस के मुताबिक, सरवैया और हमलावरों के परिवारों के बीच पहले भी पानी को लेकर लड़ाई हुई थी। हालांकि यह मामला बातचीत के बाद सुलझा लिया गया था। आगजनी के मामले में पुलिस ने सुरभाई भारवाड़ और 5 अन्य आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने कहा कि अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *