मोहल्ले में रहने के लिए 500 रुपए मांगा हफ्ता…..धार में महिला के साथ की छेड़छाड़, विरोध करने पर पति के साथ की मारपीट….

By | December 6, 2021

 

धार में जिला भोज अस्पताल के पीछे रहने वाले दंपति परिवार से क्षेत्र के बदमाश ने मोहल्ले में रहने के लिए 500 रुपए हफ्ते की मांग की है। महिला प्रतिदिन बदमाश की दुकान के सामने से निकलती है तो आरोपी उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश भी कर रहा था।

ऐसे में महिला ने घटना के बारे में अपने पति को बताया तो पति युवक से बात करने उसकी दुकान पहुंचा तो आरोपी ने पिटाई कर दी। इसके बाद पति व पत्नी थाने पर पहुंचे व अवैध वसूली करने वाले के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया हैं, पुलिस ने अभी आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

एक महीने से आरोपी कर रहा परेशान….

कोतवाली थाने पर दर्ज करवाए प्रकरण में महिला मनुबाई पति राधेश्याम ने बताया कि आरोपी की दुकान मंदिर के पास ऑटो गैरेज की है। महिला सुबह प्रतिदिन मजदूरी करने के लिए घर से शादाब खान की दुकान के सामने से निकलती है, तो आरोपी गंदे इशारे करके छेड़छाड़ करता है।

आरोपी पिछले एक महीने से मोहल्ले में रहने के लिए दादागिरी करते हुए हफ्ता वसूली की मांग कर रहा है। आरोपी शादाब के कारण परिवार के लोग एक महीने से परेशान हैं। महिला का पति राधेश्याम आरोपी की दुकान पर समझाने के लिए गया तो शादाब ने मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने मामले में आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, हफ्ता वसूली, मारपीट सहित की धारा में प्रकरण दर्ज किया है।

कोतवाली टीआई समीर पाटीदार ने बताया कि महिला की रिपोर्ट पर आरोपी शादाब के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी मोहल्ले में रहने के ऐवज में 500 रुपए मांग रहा था। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *