रतलाम में गैंगवार का सीसीटीवी वीडियो आया सामने…..रतलाम के गुजराती की चाल में अवैध धंधो में वर्चस्व के लिए गैंगवार , दो लोग घायल, हमला करने वाला 1 आरोपी गिरफ्तार….

By | December 9, 2021

 

  1. रतलाम के जीआरपी थाना क्षेत्र के गुजराती की चाल में बीती रात हुए दो पक्षों के बीच विवाद में हुई फायरिंग में दो युवक घायल हो गए । जुएं और सट्टेबाजी के कारोबार पर वर्चस्व के लिए दोनों पक्षों के बीच विवाद में गोली चल गई। इस गैंगवार का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बुधवार रात बेखौफ बदमाशों ने गुजराती की चाल में पहुंचकर खुलेआम फायरिंग कर दी ।हमले में सुमित गायकवाड़ उर्फ रीक्की और उसका साथी जोंटी घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जीआरपी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हिमांशु और वैभव जायसवाल नाम के युवकों ने गुजराती की चाल क्षेत्र में पहुंच कर अचानक से हमला कर दिया। स्थानीय लोगों द्वारा इसे दो पक्षों के वर्चस्व का विवाद बताया जा रहा है।

बदमाशों और अवैध धंधों का अड्डा बना जीआरपी थाना क्षेत्र

रतलाम शहर का जीआरपी थाना क्षेत्र अपराध और अपराधियों की पनाहगाह बनता जा रहा है। थाना क्षेत्र में जुएं और सट्टेबाजी के अड्डे पकड़े जाने के साथ ही गैंगवार की घटनाएं भी हुई है। कुछ माह पूर्व पुलिस के सब इंस्पेक्टर और एटीएस के जवानों से भी साइकिल स्टैंड के कथित ठेकेदार द्वारा झूमा झटकी किए जाने की घटनाएं भी इसी थाना क्षेत्र में घटित हो चुकी है। वही बुधवार रात एक बार फिर गुजराती कि चाल क्षेत्र में आज बदमाशों का आतंक देखने को मिला। यहां हुए जानलेवा हमले कि तस्वीरे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। यहां बरामदे में बैठे दो युवकों को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घायल युवकों ने बताया कि हमला करने वालो में हिमांशु ,वैभव जायसवाल और जसवंत शामिल थे जो आदतन अपराधी है। हालांकि यह पूरा विवाद जुड़े और सट्टेबाजी के कारोबार को चलाने को लेकर हुआ है। लेकिन अपने ही थाना क्षेत्र में है जुएं और सट्टेबाजी पर लगाम लगाने में नाकाम रही जीआरपी पुलिस इसे निजी विवाद बता रही है।

बहरहाल आसपास के लोगो की मदद से घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उनका उपचार जारी है। वहीं जीआरपी थाना पुलिस ने फायरिंग करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपी अब भी फरार है ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *