रतलाम शहर के डीडी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कनेरी रोड के किनारे मंगलवार सुबह एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई

By | November 30, 2021

 

 

रतलाम शहर के डीडी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कनेरी रोड के किनारे मंगलवार सुबह एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सुबह मॉर्निगं वॉक पर आये लोगो ने सबसे पहले शव को देखा और पुलिस को सुचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहा उसका पोस्टमार्टम चल रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान लालगुवाड़ी क्षेत्र निवासी समरथ गुर्जर 35 वर्षीय के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि आज सुबह करीब 7.30 बजे थाने पर सूचना मिली थी कि कनेरी रोड के किनारे स्थित शिवलिंग के पीछे के किसी व्यक्ति की लाश मिली है। मौके पर पुलिस पहुंची तो वहां मृतक का दो पहिया वाहन भी एक तरफ खड़ा मिला। वही रात में क्षेत्र के कुत्तो द्वारा मृतक के चेहरे को बुरी तरह से नोचा गया है।

मृतक की तलाशी के दौरान स्पष्ट हुआ की मृतक लालगुवाड़ी क्षेत्र का निवासी है। वही पुलिस ने बताया कि मृतक समरथ डेलनपुर निवासी अनिल गुर्जर के यहां ड्राइवर का काम करता था। मृतक के परिजनों के अनुसार मृतक शराब का आदि था। इस वजह से कई दिनों तक काम पर भी नहीं जाता था। फ़िलहाल मामले में डीडी नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। वही पुलिस का कहना है कि मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *