लापता बच्ची का मिला शव:बंद कुएं में मिली लाश, खेलते-खेलते घर से हुई थी लापता, मौत के कारणों को तलाशने में जुटी पुलिस

By | December 21, 2021

 

 

 

जबलपुर जिले के गोरखपुर में नगर निगम जोन कार्यालय के पास रामपुर की रहने वाली 5 साल की मासूम अमोली का शव आज सुबह शक्ति नगर रोड पर ढलान के पास बने कुएं में मिला। कुआं ऊपर से लोहे की जाली से बंद है। इसलिए पुलिस को आशंका है कि बच्ची की हत्या की गई है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों सहित एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची। जिसके बाद कुएं की जाली हटाकर बच्ची के शव को बाहर निकाला।

ये कयास लगाए जा रहे हैं

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस कुएं में बच्ची का शव मिला है, उसमें ऊपर से लोहे की जली लगी हुई है और कुआं पूरी तरह से पैक है। प्रारंभिक तौर पर यह लग रहा है कि मासूम की हत्या करके किसी ने उसके शव को कुएं में फेंक दिया और ऊपर से जाली बंद कर दी। वहीं कोई यह भी कहता पाया गया कि बच्ची को कुएं में जिंदा ही फेंका है। लेकिन पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा कि आखिर बच्ची की मौत कैसे हुई है।

ये है पूरा मामला

मामले में गोरखपुर पुलिस ने बताया कि नगरनिगम जोन कार्यालय 3 की रहवासी अमोली प्रजापति (5) परसों दोपहर 2 बजे खेलते-खेलते घर से अचानक गायब हो गई थी। घटना की जानकारी मिलते ही SP सिद्धार्थ बहुगुणा समेत तमाम पुलिस बल रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, होटल, लॉज, धर्मशाला आदि स्थानों पर अमोली की तलाश के लिए निकल गए। पुलिस की कई टीमें अमोली की तलाश में लगी हुई थी| इसी दौरान मंगलवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि जोन कार्यालय के पास शक्ति नगर रोड पर बने कुएं में अमोली का शव पड़ा है। सूचना मिलते ही एफएसएल टीम सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने तुरंत कुएं से बालिका के शव को बाहर निकाला और पंचनामा करके उसे पीएम के लिए भेज दिया।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *