लापता व्यक्ति की कुएं में मिली लाश….दो दिन पहले घर से निकला था, बड़े पत्थरों से बंधा कुएं में मिला,…..

By | December 12, 2021

धार आमघाटा गांव में कुएं के अंदर एक लाश गांव के लोगों ने देखी, इसके बाद सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला गया। हालांकि शव को बाहर निकालने के दौरान पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा, क्यों शव को पत्थरों से बांधकर कुएं में फेका गया था, ऐसे में शव को ऊपर की ओर खींचने में ग्रामीणों की भी मदद लेनी पड़ी। जिसके बाद एफएसएल अधिकारी मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए। शव की पहचान गांव के रहने वाले राजू पिता भलसिंह के रूप में हुई है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजू दो दिन पूर्व खेत की ओर जाने का बोलकर दोपहर के समय निकला था, जिसके बाद से ही नहीं लौटा था। परिजनों ने थाने पर सूचना दी, इसके बाद से ही रिश्तेदारों सहित समीप के गांवों में राजू की तलाश की जा रही थी। इसी बीच गांव से कुछ दूरी पर स्थित कुएं में राजू की लाश मिली है।

पुलिस ने इस पूरे इलाके की सर्चिंग की तो जानकारी सामने आई कि अज्ञात लोगों ने पहले बेरहमी से राजू के साथ मारपीट की, इसके बाद शव को घसीटते हुए कुएं तक लेकर आए है। कुएं के रास्ते पर खून के निशान भी मिले है। गंधवानी टीआई नीरज बिरथरे का कहना है कि पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया है और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *