सड़क पर युवक की पिटाई……पैसों के लेनदेन में दबंग ने उठाकर जमीन पर पटका, सीने पर बैठकर मारे चांटे….

By | December 30, 2021

राजगढ़ के भाटखेड़ी गांव में पैसों के लेनदेन को लेकर दबंग ने युवक की सरेराह पिटाई कर दी। दंबग ने मारपीट करते हुए उसे पहले उठाकर पटका। इसके बाद सीने पर बैठकर चांटे बरसाए। युवक दबंग से उसे छोड़ देने की गुहार लगाता रहा, लेकिन वह उसे पीटता रहा। आरोप है कि पुलिस ने पीड़ित पर ही केस दर्ज कर उसे जेल भिजवा दिया। पुलिस का कहना है कि युवक पिस्टल और जिंदा कारतूस लेकर घूम रहा था, इसलिए उस पर कार्रवाई की गई है।

 

देवी सिंह का कहना है कि गांव के दबंग सिद्धू यादव ने उसके साथ मारपीट की है। सिद्धू ने उसे सड़क पर उठाकर पटक दिया था। मारपीट करने के बाद उसने वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिए। मारपीट की शिकायत लेकर वह करनवास थाने गया, तो वहां सुनवाई नहीं हुई। उसी पर आर्म्स एक्ट में कार्रवाई कर दी गई।

पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद

देवीलाल सिद्धू का ट्रैक्टर चलाने के साथ खेतों में काम भी करता था। सिद्धू ने उसे चार हजार में पुरानी TV बेची थी। देवी लाल न तो काम पर आ रहा था न ही उसके रुपए दे रहा था। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ।

देवीलाल के परिवार ने लगाया पुलिस पर आरोप

देवीलाल के भाई होकम सिंह का कहना है कि वह एक ढाबे पर काम करता है। ढाबे पर जब शाम को करवास थाने के पुलिसकर्मी आए तो मैंने भाई के बारे में पूछा। उन्होंने कहा- उसे आर्म्स एक्ट में फंसा दिया है।

 

आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया

करनवास थाना प्रभारी अजय यादव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर देवीलाल को बस स्टैंड भाटखेड़ी के पास से पकड़ा था। वह अवैध हथियार और जिंदा कारतूस लेकर घूम रहा था। पुलिस को देखकर उसने भागने की भी कोशिश की थी। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। देवी सिंह के साथ मारपीट का मामला भी हमारे सामने आया है। उस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *