सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करने पर डॉक्टर ने घायल युवक पर मुक्का मार कहा-शिकायत क्यों की, कहां से आ जाते हैं ऐसे लोग…..

By | December 21, 2021

 

जिला अस्पताल के हड्डी रोग विभाग में ठीक से इलाज नहीं मिलने की शिकायत सीएम हेल्प लाइन में करने पर हड्डी रोग विशेषज्ञ ने घायल मरीज को मुक्का मार दिया। उन्होंने मरीज से कहा कि सीएम हेल्प लाइन में शिकायत क्यों की, न जाने कहां से ऐसे लोगों को यहां पकड़कर ले आते हैं।

गोविंद पिता सरदार सिंह उम्र 27 साल निवासी बड़ोद चद्दर गिरने से घायल हो गया था। उसे शनिवार को जिला अस्पताल के हड्डी रोग विभाग में भर्ती किया था। मरीज ने दर्द की परेशानी बताते हुए वार्ड की स्टॉफ नर्स को डॉक्टर को बुलाने के लिए कहा था। इसके बाद भी मरीज को देखने के लिए डॉक्टर नहीं आए।

ठीक से इलाज नहीं मिलने से नाराज मरीज के भाई ने सीएम हेल्प लाइन में शिकायत कर दी। उसके बाद हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. अजय दंडोतिया वार्ड में पहुंचे और मरीज का इलाज शुरू करते हुए बोले कि सीएम हेल्प लाइन में शिकायत क्यों की, न जाने कहां से ऐसे लोगों को यहां पकड़कर ले आते हैं। उसके बाद उन्होंने मरीज को मुक्का मार दिया। घायल के परिवार के लोगों ने 100 डायल पर फोन लगा दिया।

घायल बोला- डाॅ. दंडोतिया ने मुक्का मारा व डांटा भी

पुलिस अस्पताल पहुंची तो घायल युवक ने डॉक्टर पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा कि एफआईआर दर्ज की जाए। पुलिस से सूचना मिलने पर जिला अस्पताल के आरएमओ डॉ. जितेंद्र शर्मा ने मरीज से लिखित में बयान लिए हैं, जिसमें उसने आरोप लगाया कि डॉ. दंडोतिया ने मुझे डांटा और मुक्का मार दिया, जिसकी शिकायत मैंने पुलिस से की है।

दूसरी तरफ डॉ. दंडोतिया ने ऐसी किसी घटना से इंकार किया है। उन्होंने कहा है कि समय पर हॉस्पिटल आने की बात मरीज से कही थी, इसके अलावा कुछ नहीं हुआ। आरएमओ डॉ. शर्मा ने बताया कि घायल और डॉक्टर के बयान लिए हैं। वास्तविक स्थिति पता की जा रही ह

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *